Sunday, January 3, 2010

डांस नये साल का


आज मैं बताती हूँ कि मैंने 31 दिसम्बर 2009 को क्या क्या किया. उस दिन हुआ ये कि हमारे फ्लैट्स में एक फंक्शन हुआ, 2009 की विदाई और 2010 को वेलकम करने के लिये. उसमें डीजे लगा था और डांस फ्लोर भी. वहाँ डीजे पर मैंने और मेरी दोस्तों, संजना, मान्या और विनी ने खूब डांस किया. रात के बारह बजे डीजे अंकल ने चिल्लाया “हैप्पी न्यू ईयर” तो हमें पता चला कि 2009 गया और 2010 आ गया.
जब हम बच्चे डांस में बिजी थे, बड़े लोग खाने के चक्कर में थे और रोटी के लिये ऐसे चिल्ल पों कर रहे थे, जैसे आज का डिनर लास्ट है. ये बड़े लोग भी बस !!
चलिये अब लैट ही सही, सब को मेरी तरफ से नये साल की बहुत बहुत शुभकामनायें.

3 comments:

  1. नये साल की बधाई. बच्चे और बड़ों में अंतर तो होता ही है.

    ReplyDelete
  2. हैप्पी न्यू इयर.

    ReplyDelete
  3. तुम हमेशा मजेदार लिखती हो.

    ReplyDelete